Tiger 3 Day 3: 'टाइगर - 3' की कमाई का तीसरा दिन पड़ा ठंडा, पहले और दूसरे दिन के मुकाबले कमाई में आई गिरावट

Tiger 3 Box Office Day 3: फिल्म के पहले दिन की बात करें तो इसने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 44.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. वहीं दूसरे दिन के लिए लोग एडवांस बुकिंग कर रहे हैं जिससे बढ़िया कलेक्शन हो रहा है.  

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Tiger 3 Box Office Day 3: काफी लंबे इंतजार के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर एक्शन मूवी 'टाइगर - 3' रिलीज हो गई है. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की गई.  सलमान की फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है. जिसपर सभी दर्शक अपनी प्यार लुटा रहे हैं. 

फिल्म के पहले दिन की बात करें तो इसने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 44.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. वहीं दूसरे दिन के लिए लोग एडवांस बुकिंग कर रहे हैं जिससे बढ़िया कलेक्शन हो रहा है.  

तीसरा दिन

फिल्म का तीसरा दिन थोड़ा ठंडा रहा. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार 'टाइगर 3' ने अपने तीसरे दिन पर केवल 1,41,282 टिकट बेची और 3.2 करोड़ रुपये की कमाई कर सकी. बता दें कि 'टाइगर 3' के पहले और दूसरे दिन कमाल का क्लेक्शन रहा जिसमें पहले दिन 23 करोड़ और दूसरे दिन 17.8 करोड़ रुपये कमाए. 

'टाइगर 3' है टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग

'टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है, इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर अभी जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया था. वहीं 'टाइगर 3' यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. जिसमें सलमान खान - अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में नज़र आएंगें. 

calender
13 November 2023, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो