Anantnag Encounter: अगर भारत से युद्ध किया तो तुम्हारे बच्चे भी अनाथ हो जाएंगे, जानें केंद्रीय मंत्री ने किसको दी चेतावनी

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, भारत ने वार देखा है और हम वार नहीं चाहते हैं. अगर आप भारत से युद्ध चाहते हैं तो आपके बच्चे भी अनाथ हो जाएंगे, उन्हें किसी और को पालने पड़ेंगे.

Sachin
Sachin

Anantnag Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कर्नल, मेजर और डीएसपी के शहीद होने के बाद केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने इशारों-इशारों में दुश्मन देश को चेतावनी दे डाली है. रविवार को सोशल साइट एक्स पर अनंतनाग में मिलिट्री ऑपरेशन के एक पोस्ट को रिट्विट करते हुए लिखा कि भारत के आज कई दुश्मन हैं, जो हमें रोकना चाहते हैं. लेकिन उन्हें इस बात का पता होना चाहिए कि आज भारतीय सेना हाईटेक और आधुनिक हथियारों से लैस है. इस बार कोई गलती करने की कोशिश न करे, हमसे उलझने की कोशिश न करे... यह न्यू इंडिया है, भारत न डरेगा, न ही रूकेगा.

हम किसी वार नहीं चाहते हैं: केंद्रीय मंत्री 

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, भारत ने वार देखा है और हम वार नहीं चाहते हैं. अगर आप भारत से युद्ध चाहते हैं तो आपके बच्चे भी अनाथ हो जाएंगे, उन्हें किसी और को पालने पड़ेंगे. बता दें कि पिछले पांच दिनों से अनंतनाग में भारतीय आर्मी की आतंकियों से मुठभेड़ चल रही है. यहां पर आतंकवादियों को सेना ने घेर रखा है, वह कहीं निकल नहीं पा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक अभी तक भारतीय सेना ने तीन आतंकियों मार गिराया है. आज भी ऑपरेशन जारी है. 

आतंकी हमले से शहीद हुए भारत के जवान 

बीते मंगलवार को आतंकियों के खिलाफ इंडियन आर्मी ने ऑपरेशन चलाया था, लेकिन आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया. जिसके बाद कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोंचक और कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि भारत में जी-20 के सम्मेलन के बाद पाकिस्तानी आर्मी घबरा गई है और डायरेक्ट युद्ध न लड़कर आतंकियों को भारत भेजने का काम कर रही है. साथ ही खूफिया खबरों के माध्यम से वह भी अलर्ट है. इसी सप्ताह आतंकवादियों के खिलाफ घाटी में सेना ने पांच बड़े ऑपरेशन चलाए हैं. 

calender
17 September 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो