India Daily Live की TRP में धमाकेदार एंट्री, न्यूज-24 और भारत-24 को पछाड़कर बनाई टॉप 10 में जगह

India Daily Live TRP: महज़ 9 हफ़्तों के भीतर इंडिया डेली लाइव टीआईरपी (India Daily Live TRP) लिस्ट में टॉप-10 में पहुंच गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

India Daily Live TRP: हर दिन राष्ट्र को समर्पित टैग लाइन के साथ हाल ही में लॉन्च हुए इंडिया डेली लाइव ने इतिहास रच दिया है. महज़ 9 हफ़्तों के भीतर इंडिया डेली लाइव टीआईरपी (India Daily Live TRP) लिस्ट में टॉप-10 में पहुंच गया है. इंडिया डेली लाइव की इस धमाकेदार एंट्री के बाद कई बड़े चैनल जैसे ‘न्यूज 24’ और ’भारत 24’ पीछे हो गए हैं. 

'ख़बर ही चेहरा है' के नज़रिये के साथ न्यूज़ इंडस्ट्री में धमाल मचा देने वाले चैनल के एडिटर इन चीफ़ शमशेर सिंह का कहना है कि यह हमारी मंज़िल नहीं है. यह महज़ एक शुरुआत है. अभी हम लोग तालियाँ बजाएँगे, जश्न मनाएँगे और फिर से एक नए टार्गेट को हासिल करने के लिए जुट जाएँगे.

Shamsher
 

3 जुलाई 2023 इंडिया डेली लाइव ने न्यूज़ इंडस्ट्री में एंट्री की थी और चंद महीनों के भीतर यह मक़ाम हासिल करना अपने आप में ऐतिहासिक है. आम जनता के द्वारा चैनल की लॉन्चिंग हुई थी. लॉन्चिंग के समय एडिटर इनचीफ शमशेर सिंह ने लोगों से जो वादे किए थे वो पूरी तरह निभाए जा रहे हैं. 

शमशेर सिंह ने लॉन्चिंग के दौरान कहा था कि हमारे पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है लेकिन हमारे लिए 'ख़बर ही चेहरा' है. उन्होंने आगे कहा, हमारी सबसे बड़ी ताक़त ग्राउंड रिपोर्टिंग होगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही. इंडिया डेली लाइव ने लगभग हर सुलगते मुद्दे पर अपने रिपोर्टर्स को ग्राउंड ज़ीरो पर भेजा है. भले ही वो जंग का मैदान इज़रायल ही क्यों ना हो.
 

calender
19 October 2023, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो