Urvashi Rautela Iphone: उर्वशी रौतेला को चोर ने किया मेल, फोन लौटाने के बदले रखी मांग

Urvashi Rautela Iphone: भारत और पाकिस्तान के बीच बीते दिन 14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप के मुकाबले के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का 24 कैरेट सोने का आईफोन खो गया था.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • उर्वशी रौतेला खोया हुआ सोने का आईफोन मिला
  • चोर ने मेल कर चुराए हुए आईफोन की दी जानकारी

Urvashi Rautela Iphone: भारत और पाकिस्तान के बीच बीते दिन 14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का 12 वां मुकाबला खेल गया था. इस मैच में भारत की जीत हुई थी. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ जुटी थी. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी मैच को देखने के लिए पहुंची थी. 

इस दौरान मैच के बीच वह भारतीय टीम को प्रोत्साहित करते हुए देखी गई थी. लेकिन मैच खत्म होने के बाद एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी गम में बदल गई थी. बता दें, कि मैच के दौरान उनका 24 कैरेट सोने का आईफोन कहीं खो गया था. जिसकी जानकारी उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर साझा की थी. वहीं अब पांच दिन बाद उर्वशी ने अपने गुम हुए फोन को लेकर एक जानकारी साझा की है. 

उर्वशी अपने गुम हुए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि उनका चोरी हुए फोन का पता चल गया है. फोन को लेकर उनके पास चोर का एक मेल आया है. चोर ने उर्वशी से फोन को लौटने के बदले एक मांग की है. चोर ने कहा है अगर वो उनकी मांग को पूरा कर देती हैं तो वह उनका फोन लौटा देगा. 

मदद की मांग

उर्वशी रौतेला को मेल "ग्रो ट्रेडर्स " के नाम से मेल आया है. जिसका स्क्रीनशॉट उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्ट में लिखा है कि आपका फोन मेरे पास है अगर आप इसे वापस लेना चाहती है तो आपको मेरी एक मदद करनी होगी. मेरा भाई कैंसर से पीड़ित है आप उसका इलाज करवा दें. इस पोस्ट पर उर्वशी ने थम का निशान बनाया है. जिससे साफ पता चल रहा है कि उर्वशी उसकी मदद करेंगी. 

24 कैरट का है आईफोन 

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला का गुम हुआ आईफोन 24 कैरेट सोने का बना हुआ है. वह अक्सर इस फोन से अपनी सेल्फ़ी अपलोड करती देखी गई हैं.  उनके वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था.

calender
19 October 2023, 11:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो