Adhir Ranjan Chowdhury: आज घायल, कल ED अधिकारियों की हो सकती है हत्या, अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला

Adhir Ranjan Chowdhury News: पश्चिम बंगाल में अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला जारी है. सीट बंटवारे को लेकर ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोलने वाले अधीर रंजन ने अब पश्चिम बंगाल के में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Adhir Ranjan Chowdhury News: पश्चिम बंगाल में अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला जारी है. सीट बंटवारे को लेकर ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोलने वाले अधीर रंजन ने अब पश्चिम बंगाल के में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए TMC सरकार को घेरा है. 

अधीर रंजन चौधरी कहना है कि बंगाल में जिस तरह ही घटना घटी है वह बेहद ही निंदनीय है. बंगाल में ED अधिकारियों की हत्या भी हो सकती है, राज्य में कानून व्यस्था का हाल कितना बूरा है. ED अधिकारी आज तो घायल हुए हैं कल इनकी हत्या भी हो सकती है. आखिरकार ममता बनर्जी के राज्य में इस तरह की घटना क्यों घटती है. बंगाल में कानून व्यवस्था सुधारने की जरूरत है.

पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर हुए हमले पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा कि, "केंद्रीय बलों से घिरे केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को भड़काया, इसलिए लगातार जवाबी प्रतिक्रियाएं हो रही हैं. असल बात तो यहां की जनता है." भारत इस गहरी साजिश को रोजाना दिल्ली से तैयार और निगरानी करते हुए देखकर निराश है. 

आगे उन्होंने कहा कि, वह भी पश्चिम बंगाल में टीएमसी के मामले में, इसके विपरीत, जो व्यक्ति यह सब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है वह भ्रष्टाचार की सूची में शीर्ष पर है. कैमरे के सामने पैसे लेते हुए पाया गया. उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर भ्रष्टाचार का आरोप है लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि वे भाजपा से हैं."

ये हैं पूरा मामला

ED की टीम उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली गांव का में राशन घोटाले के केस TMC नेता एसके शाहजहां शेख के घर छापेमारी करने पहुंची थी. तभी वहां करीब 200 लोग आ गए और ED टीम पर हमला कर दिया. 

भीड़ ने ईडी अफसरों के साथ आए केंद्रीय सुरक्षाबलों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि टीम में ईडी के असिस्टेंड डायरेक्टर भी शामिल थे. हमले में घायल हुए ईडी टीम के सदस्यों को कोलकाता के एक स्थानीय अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है.

calender
05 January 2024, 03:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो