राहुल गांधी पर विदेश मंत्री के हमले के बाद जयराम रमेश ने BJP पर बोला हमला

राहुल गांधी पर विदेश मंत्री के दिए गए बयानों पर कांग्रेस ने उस पर सोशल मीडिया के माध्यम से बोला हमला, जकहा- विदेश जाकर राजनीति करना भाजपा की ही देन

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने बीते दिन कल 8 जून को एक बार फिर राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयानों को लेकर हमला बोला, जिस पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट पर पलटवार करने हुए लिखा कि "जिस व्यक्ति ने राष्ट्रीय राजनीति को देश के बाहर ले जाने की प्रथा शुरू की, वह कोई और नहीं बल्कि वह व्यक्ति है जिसने आपको अपना मंत्री पद दिया। जयराम रमेश का ताजा हमला एस जयशंकर के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को विदेश में भारत की बुराई करने की आदत है।

 

राहुल गांधी पर जयशंकर के हमले के बाद पवन खेड़ा ने ट्वीट कर किया पलटवार, कहा "मुझे आशा है कि श्री जयशंकर दुनिया भर में हाथरस, लखीमपुर, किसानों के विरोध, पहलवानों के विरोध, कठुआ, उन्नाव, अंकिता भंडारी, मणिपुर आदि की खबरों के प्रसारण को रोकने में सक्षम थे और वह शिक्षित होना चाहिए। संघ ब्रिगेड में शामिल होने की पूर्व शर्त - हल्की यात्रा करो, दिमाग को पीछे छोड़ दो"।

 

calender
09 June 2023, 09:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो