Jammu Kashmir: जम्मू - कश्मीर में हुआ बड़ा हादसा, वाहन पलटने से 6 लोगों की मौत

जम्मू - कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें एक वाहन पलटने से 6 लोगों की मौत हो गयी है, यह हादसा इतना भयानक था की वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • किश्तवाड़ में पाकल परियोजना का यह क्रूज वाहन था जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

Jammu Kashmir: जम्मू - कश्मीर में एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां एक वाहन के पलट जाने से 6 लोगों की मौत हो गयी। यह हादसा जम्मू - कश्मीर के जिले किश्तवार के अंतर्गत आने वाले दछन इलाके का बताया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह दो वाहनों के आपस में टकराने से लोगों की मौत हो गयी है, और 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायल लोगो को तत्काल ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला एसएसपी (SSP) किश्तवाड़ खलील पोस्वाल ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया की रड़मरन 6 लोगों की मौत हो गयी हैं और एक दर्जन से ज़्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा जहाँ घटित हुआ है वह जगह काफी दुर्गम है और यह जिला मुख्यालय से भी दूर है। 

सूचना पर राहतकर्मीयों का एक दल मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को निकाल रहा है और हॉस्पिटल पहुंचा रहा है। अभी तक मरने वालों की कोई पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन संभावना है की यह लोग श्रमिक या स्थानीय निवासी हो सकते हैं। 

बता दें, यह दुर्घटना दच्छन के पास डांगडुरु में घटी है। डांगडुरु जल विद्युत परियोजना के तहत वहां पर निर्माण का कार्य चल रहा था। जहां कार्यरत श्रमिको का एक दल ट्रक में सवार होकर आ रहा था। इस बीच एक मोड़ पर सामने से अचानक एक कार आ गयी और दोनों वाहन एक - दूसरे से ज़ोर से टकरा गए। 

calender
24 May 2023, 10:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो