Jammu Kashmir News: जम्मू–कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को किया अरेस्ट, ईडी ने मनी लॉन्डिंग मामले में की बड़ी कार्रवाई

Jammu Kashmir News: मंगलवार को इडी ने जम्मू- कश्मीर के पूर्व मंत्री सिंह को मनी लॉन्डिंग मामले में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि उन्हें शहर के बाहरी इलाके सैनिक कॉलोनी के चावड़ी से पकड़ा गया था.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पूर्व मंत्री लाल सिंह भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

Jammu Kashmir News: जम्मू- कश्मीर से एक मामला सामने आया हैं जहां पर पूर्व मंत्री लाल सिंह  भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं. दरअसल जम्मू –कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक अदालत द्वारा मनी लॉन्डिंग मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के कुछ घंटों बाद मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया. 

यह जानकारी अधिकारियों द्वारा बताई गई है. इस ममाले को लेकर उनका कहना है कि सिंह की पत्नी और पूर्व विधायक कांता अंडोत्रा द्वारा संचालित एक शैक्षिक ट्रस्ट के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत दर्ज किए गए.

ऐजेंसी द्वारा की जा रही है जांच

इस मामले के तहत संघीय एजेंसी द्वारा  जांच की जा रही है. तो वही अधिकारियों का ये भी कहना है कि डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी के अध्यक्ष किसी काम के लिए शहर से बाहर गए थे. उसी कल शाम को सैनिक कॉलोनी के चावड़ी इलाके में मौजूद एक घर से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

अधिकारियों ने बताया है कि जम्मू –कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक अदालत द्वारा मनी लॉन्डिंग ममाले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के कुछ ही घंटों बाद मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही बताया जा रहा है सिंह की पत्नी और पूर्व विधायक कांता अंडोत्रा द्वारा संचलित एक शैक्षिक ट्रस्ट के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत दर्ज मामले के तहत संघीय एजेंसी द्वारा जांच की जा रही है.

calender
08 November 2023, 06:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो