Bihar: JDU विधायकों को मंत्री पद और 10-10 करोड़ रुपये का ऑफर, तेजस्वी के करीबी पर केस दर्ज

Bihar Floor Test: बिहार विधानसभा में सोमवार को हुए फ्लोर टेस्ट के बाद से राज्य में जारी सियासी खेला अब थम गया है. इस बीच जदयू विधायक सुधांशु शेखर ने आरजेडी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

calender
12 February 2024, 08:48 PM IST

Bihar Floot Test: बिहार विधानसभा में सोमवार को हुए फ्लोर टेस्ट में नीतीश सरकार ने बहुमत साबित कर दिया है. इसके बाद से बिहार में कई दिनों से जारी सियासी खेला अब थम गया है. इस बीच जनता दल यूनाइटेड के विधायक सुधांशु शेखर ने राजद के नेताओं ने खिलाफ पुलिस में मामला दर्द कराया है. जदयू विधायक ने आरोप लगाया है कि उनके पार्टी के विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था. 

जदयू विधायक द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है उसके मुताबिक 5 करोड़ रुपये पहले और बाकी 5 करोड़ रुपये बाद में देने का ऑफर दिया गया था. उन्होंने अपने शिकायत में तेजस्वी यादव के करीबी इंजीनियर सुनील की तरफ से ऑफर दिए गए थे. 

जदयू विधायकों को मंत्री पद का ऑफर 

पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि आरजेडी के द्वारा जनता दल यूनाइडेट के विधायकों को मंत्री पद देने का भी प्रस्ताव रखा गया था. सुधांशु शेखर ने बताया कि कई विधायकों को इस तरह के ऑफर दिए गए थे. इस प्रक्रिया में राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति सिहं यादव का नाम भी शामिल है. पूर्व मंत्री नागमणि कुशवाहा ने जानकारी दी थी कि अखिलेश भी आपसे बात करेंगे. इंटरनेट के जरिए कॉल से किसी अखिलेश नाम के शख्स ने कॉल किया और खुद को कांग्रेस नेता राहुल गांधी का करीबी होने की बात कही.

तेजस्वी के करीबी के खिलाफ मामला दर्ज 

बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करने के बाद विधायकों को तोड़ने की प्रक्रिया में शामिल विधायकों पर नीतीश सरकार सख्त एक्शन लेने वाली है. पटना के कोतवाली थाने में जदयू विधायक सुधांशु शेखर ने केस दर्ज कराया है. वहीं नीतीश के विधायक डॉ संजीव को लेकर तेजस्वी के करीबी ठेकेदार सुनील पर अपहरण का केस दर्ज कराया है. इसके अलावा पार्टी के विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण का भी केस दर्ज कराया गया है. 

calender
12 February 2024, 08:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो