Jharkhand News: चतरा में नक्सलियों से मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी शहीद, एक गंभीर रूप से घायल

Jharkhand News: झारखंड में चतरा में बुधवार की शाम पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों की जान चली गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jharkhand News: बुधवार शाम को झारखंड के चतरा जिले में नक्सलियों के साथ झड़प में दो पुलिसकर्मी की जान चली गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जवान के लिए बेहतर इलाज के लिए हवाई मार्ग से रांची ले जाया गया. तलाशी अभियान जारी है. घायल पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है.

इस बीच आईजी अमोल वी होमकर, सीआरपीएफ झारखंड सेक्टर के आईजी राजीव अग्रवाल और एडीजी संजय लाटकर समेत झारखंड पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे.

झारखंड पुलिस के आईजी अमोल वी होमकर ने कहा कि चतरा पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा अफीम की खेती के खिलाफ संयुक्त अभियान के दौरान चतरा जिले में टीपीसी नक्सलियों के साथ झड़प में दो पुलिसकर्मी की जान चली गई.

"मुठभेड़ में दोनों तरफ से गोलियां चलीं और हमारे दो जवान शहीद हो गए. एक जवान घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए रांची लाया गया, उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है. बाकी दो जवान जो घायल हैं उन्हें गंभीर चोट नहीं है, उनका इलाज चतरा के सदर अस्पताल में चल रहा है, उन्हें सिर्फ गिरने से चोट आयी है.'' 

calender
07 February 2024, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो