JP Nadda Rajasthan Visit: राजस्थान में बोले जेपी नड्डा- UPA की सरकार उत्पीड़न, पक्षपात और अत्याचार में नंबर 1

JP Nadda Rajasthan Visit: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर में 'नहीं सहेगा राजस्थान अभियान' का शुभारंभ किया, इसके बाज जेपी नड्डा ने जयपुर की जनसभा को किया संबोधित

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda Rajasthan Visit: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज राजस्थान के जयपुर में है, इस दौरान उनके साथ में पार्टी के सभी विधायकों  और पदाधिकारियों के साथ बैठक की. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर में 'नहीं सहेगा राजस्थान अभियान' का शुभारंभ किया. इसके बाद जेपी नड्डा ने वहां की जनसभा को संबोधित किया.

जयपुर में जेपी नड्डा ने कहा, "दिल्ली में पैसा भेजना, गरीबों का हिस्सा मारना, सरेआम भ्र्ष्टाचार को प्रोत्साहित करना और भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाना. ये गहलोत सरकार के काम करने का चाल चरित्र है. ये सरकार लूटने वाली, अत्याचार करने वाली और कुशासन लाने वाली सरकार है. ऐसी सरकार को एक मिनट भी रहने का अधिकार नहीं है और आने वाले नवंबर में आप इस सरकार को बाहर का रास्ता दिखाएंगे, इस बात का मुझे विश्वास है".

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर किया तीखा प्रहार

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बोले, "पिछले 5 वर्षों में गहलोत सरकार ने कुशासन का झंडा बुलंद किया है, भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाएं हैं. गरीबों, दलितों, महिलाओं, आदिवासियों और बच्चों पर अत्याचार के मामले राजस्थान की गहलोत सरकार ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. हमने तय किया है कि 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान के अंतर्गत हम 2 करोड़ लोगों तक पहुंचने का काम करेंगे, जनता तक पार्टी का संदेश पहुंचाएंगे और भ्रष्टाचार मुक्त, विकास युक्त सरकार राजस्थान में बनाएंगे". 

साथ ही उनहोंने कहा, "राहुल गांधी ने कहा था कि हम राजस्थान के किसानों का कर्ज माफ करेंगे. लेकिन कर्ज तो माफ नहीं हुए बल्कि 19,500 किसानों की भूमि गहलोत सरकार द्वारा कुर्क कर ली गई. अकेले 2022 में 8,000 से ज्यादा मुकदमें यहां दलितों पर दर्ज किए गए हैं. पाकिस्तान से आए शरणार्थियों के घरों को बुल्डोजर से ढहाने का पक्षपातपूर्ण और वोटबैंक की राजनीति को आगे बढ़ाने का काम राजस्थान सरकार ने किया है. वहीं रोहिंग्याओं को यहां बसाने का काम गहलोत सरकार कर रही है". 

जेपी नड्डा ने UPA का बताया मतलब

राजस्थान में जेपी नड्डा् बोले UPA की सरकार पर हमला तीखा प्रहार करते हुए बोले, "UPA की सरकार उत्पीड़न, पक्षपात और अत्याचार में नंबर 1 पर है. जबकि केंद्र की मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार बिना किसी भेदभाव के राजस्थान को भी आगे बढ़ने में लगातार सहायता कर रही है. एक तरफ उत्पीड़न, अत्याचार और पक्षपात है. वहीं दूसरी तरफ सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्य रहे हैं. 
 

calender
16 July 2023, 03:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो