JP Nadda: 'पीएम मोदी ने खत्म किया जाति आधारित राजनीति, इतिहास में दर्ज होगा कार्यकाल', हरियाणा में बोले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

JP Nadda: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा पीएम मोदी ने भारत में राजनीति की संस्कृति को बदल दिया है उनके कार्यकाल से पहले देश की राजनीतिक जाति पर आधारित थी.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

BJP Chief JN Nadda On PM Modi: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. शनिवार, (6 जनवरी) को हरियाण के पंचकुला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में राजनीति की संस्कृति को बदल दिया है उनके कार्यकाल से पहले देश की राजनीतिक संस्कृति जाति की राजनीति पर आधारित थी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि भारत की राजनीतिक संस्कृति जाति, अगड़े-पिछड़े पर आधारित थी. विभाजनकारी राजनीति लंबे समय से चलन में थो और वोट बैंक की राजनीति जारी रही.”

अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल के आखिरी 10 साल इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में लिखे जाएंगे. "पीएम मोदी ने भारत को एक नया राजनीतिक संदेश दिया सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास. तभी देश आगे बढ़ेगा. 

'स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा पीएम मोदी का नाम'

भाजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए आगे कहा कि पिछले 10 वर्षों में जिस तरह से उन्होंने से देश को हर क्षेत्रों में मजबूत किया है वह इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा. 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले एक मेगा पोल पुश में, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ पंचकुला में एक विशाल रोड शो किया. तीन दिनों में दूसरी बार हरियाणा के दौरे पर आए नड्डा ने टैंक चौक से बेलविस्टा चौक तक 1.5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया.

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा

इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष ने हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में मेगा रोड शो किया था. जहां समर्थकों की भारी भीड़ ने नाच-गाकर उनके काफिले की जय-जयकार की. हिमाचल प्रदेश में अपने संबोधन में नड्डा ने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का सफाया हो गया और ऐसा प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जनता के अटूट विश्वास के कारण हुआ है.

calender
06 January 2024, 06:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो