कर्नाटक के नए CM का अभी भी नहीं हुआ ऐलान, सिद्धारमैया के समर्थक मना रहे जश्न

कर्नाटक के किंग बनेंगे सिद्धारमैया, कर्नाटक में मुख्यमंत्री को लेकर चार दिन राजनीति में हलचल बनी हुई हैं। आज लगातार जारी कयासों का दौर अब समाप्त हो गया है। सिद्धारमैया ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री होंगे। वे कल सीएम पद की ले सकते है शपथ

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कर्नाटक के किंग बनेंगे सिद्धारमैया,  कर्नाटक में मुख्यमंत्री को लेकर चार दिन राजनीति में हलचल बनी हुई थी, आज लगातार जारी कयासों का दौर अब समाप्त हो गया है। ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धारमैया ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री होंगे। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की।
 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि "कर्नाटक मुख्यमंत्री को लेकर जो भी निर्णय लिया जाएगा उसकी घोषणा कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे। घोषणा जब तक नहीं होती है तब तक मुख्यमंत्री के नाम पर चल रही खबरों और अफवाहों पर ध्यान न दें। घोषणा खड़गे साहब द्वारा की जाएगी। अगले 48-72 घंटों में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो जाएगी। मुख्यमंत्री के नाम पर पार्टी में लगातार आलाकमान की निगरानी में चर्चा जारी है।

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के समर्थकों ने उनके पोस्टर पर दूध डाला और बेंगलुरु में उनके आवास के बाहर उनके लिए नारे लगाए, यहां तक ​​​​कि कर्नाटक सीएम रेस पर सस्पेंस भी जारी है।

कहा जा रहा है कि सिद्धारमैया का मुख्यमंत्री बनना तय हो गया है। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया 10, जनपथ पहुंचे, कांग्रेस नेता सिद्धारमैया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मिलने जा रहे हैं, क्योंकि कर्नाटक के मुख्यमंत्री पर फैसला बाकी है।

 

कर्नाटक में धमाकेदार जीत के बाद कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद को लेकर मंथन खत्म हो चुका है, सीएम पद की दौड़ में दो नाम सबसे आगे चल निकले सिद्धारमैया। कर्नाटक के मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा पर कांग्रेस पार्टी में चल रही बातचीत के बीच कर्नाटक के नवनिर्वाचित विधायक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर पहुंचे।

calender
17 May 2023, 10:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो