कर्नाटक डिप्टी CM ने लोकसभा चुनाव को बताया अगला लक्ष्य

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा 'वह राज्य में पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भी खुश नहीं हैं। बेंगलुरू में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले कि 'विधानसभा चुनाव में हमें 135 से अधिक सीटें मिली लेकिन मै खुश नहीं हूं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा 'वह राज्य में पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भी खुश नहीं हैं। बेंगलुरू में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोले कि 'विधानसभा चुनाव में हमें 135 से अधिक सीटें मिली लेकिन मै खुश नहीं हूं।

कर्नाटक के डिप्टी डीके शिवकुमार ने आगे कहा कि हमारा अगला लक्ष्य साल 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव को बताया। उन्होंने कहा कि हमारा अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव है और हमें अच्छे से लड़ना चाहिए। इससे पहले कर्नाटक के सीएम सिद्दरमैया ने डी के शिवकुमार के साथ बेंगलुरु में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और  उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार राज्य कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी 32वीं पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि 'हमारी एक ही प्राथमिकता है कि हमने कर्नाटक के लोगों से जो वादा किया था, उसे लागू करना है...हम जानते हैं कि लोग हमारी तरफ देख रहे हैं (2024 चुनाव को लेकर)। हम दक्षिण से भारत की तरफ का एक प्रवेश द्वार बनना चाहते हैं।

calender
21 May 2023, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो