Karnataka Hijab Ban: हिजाब बैन हटाने वाले बयान पर पलटे CM सिद्धारमैया, दिया बड़ा बयान

Karnatka Hijab Ban: कर्नाटक में हिजाब बैन से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि अभी तक ऐसा नहीं किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Karnatka Hijab Ban: कर्नाटक में हिजाब बैन से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि अभी तक ऐसा नहीं किया है, न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, किसी ने मुझसे हिजाब पर प्रतिबंध हटाने को लेकर सवाल पूछा जिसके जवाब में मैंने उन्हें जवाब दिया कि सरकार इसे रद्द करने का विचार कर रही है."

कर्नाटक के मैसुरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि सरकार राज्य में हिजाब पर लगे बैन को हटाने जा रही है, इसके लिए प्रशासन को आदेश दिए गए हैं. इसके बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री पर धर्म का जहर बोने का आरोप लगाया था. 

हिजाब विवाद पर मुंबई में NCP सांसद सुप्रिया सुले ने दिया बयान

कर्नाटक में हिजाब विवाद पर मुंबई में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले का कहना है, "यह कर्नाटक का आंतरिक मामला है. सरकार है वहां के मुख्यमंत्री हैं वे फैसला ले लेंगे आपने को पता चलेगा हर चीज में एक ओपेनियन होना चाहिए."

पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले का कहना है, "...केंद्रीय खेल मंत्री को उनसे मिलना चाहिए और उनकी बातें सुननी चाहिए,"

BJP ने बोला हमला

भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक और कांग्रेस हिजाब पर प्रतिबंध हटाना चाहती है तो वहीं दूसरी ओर परीक्षा देने गई हिंदू महिलाओं को उनके मंगलसूत्र और पैर की अंगूठियों को उतारने के लिए मजबूर किया गया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी अल्पसंख्यकों की स्थिति को ऊपर ऊठाने का प्रयाश किया.

मैसुरू में बीते दिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं लेकिन टोपी बुर्का पहनने वालों और दाढ़ी रखने वालों को किनारे कर देते हैं."

calender
23 December 2023, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो