कलयुगी मां ने 6 साल के मासूम को नदी में फेंका, मगरमच्छ के जबड़े में मिला शव

Karnataka News: अपने पति के साथ बहस के बाद सावित्री ने कथित तौर पर अपने छह साल के बेटे को एक नहर में फेंक दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka News: मां और उसके बच्चे के रिश्ते से ज्यादा भरोसे वाला रिश्ता कोई नहीं होता है. लेकिन इस कलयुगी दुनिया में किसी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने बताया कि ''कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ में एक 32 साल की महिला को अपने छह साल के बेटे को मगरमच्छों से भरी नहर में फेंकने के बाद हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.''

क्यों ली मासूम बेटे की जान?

ये दिल दहला देने वाली घटना शनिवार रात हलामदी गांव में सामने आई है. महिला की पहचान सावित्री के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक, महिला का अपने पति रवि कुमार (36) से अक्सर अपने बेटे विनोद की सुनने और बोलने की क्षमता में कमी को लेकर झगड़े हुआ तरते थे. पुलिस का आरोप है कि तीखी बहस के बाद रात करीब 9 बजे सावित्री ने विनोद को नहर में फेंक दिया. यह नहर मगरमच्छों से भरी काली नदी से जुड़ती है. 

मगरमच्छ के जबड़े में मिला शव

अंधेरे की वजह से पुलिस और फायर ब्रिगेड के गोताखोरों की तलाश में काफी मुश्किल आ रही थी. शव शनिवार रात तक नहीं मिल सका. रविवार सुबह खोजी दल ने बच्चे का शव मगरमच्छ के जबड़े से बरामद किया. जिसने उसका दाहिना हाथ आंशिक रूप से खा लिया था. साथ ही शरीर पर गंभीर चोटें और काटने के निशान होने की जामनकारी दी गई. 

सावित्री घरेलू सहायिका और रवि कुमार राजमिस्त्री सहायक के तौर पर काम करते हैं. उनको अदालत में पेश किया गया, उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

calender
06 May 2024, 09:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो