karnataka News : कर्नाटक एक गोदाम में हुआ बड़ा हादसा, अनाज की बोरियों के नीचे फंसे 10 से अधिक श्रमिक

karnataka Accident News : कर्नाटक के एक गोदाम में नाज से भरी बोरियां गिर गई. इस वजह से 10 से अधिक मजदूर बोरियों के नीचे फंस गए हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

karnataka Warehouse Accident : कर्नाटक के विजयपुरा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक गोदाम में बड़े हादसे की खबर सामने आई है. दरअसल इस गोदाम में अनाज से भरी बोरियां गिर गई. इस वजह से 10 से अधिक मजदूर बोरियों के नीचे फंस गए हैं. हादसे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फंसे हुए श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है. जानकारी के अनुसारप अभी कुछ मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है. इस दौरान बचाव अभियान के समय पुलिस गोदाम में मौजूद थी.

पुलिस ने दी जानकारी

विजयपुरा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक गोदाम में हादसे को लेकर पुलिस ने बड़ी जानकारी दी है. विजयपुरा के डिप्टी कमिश्नर टी भूबालन ने बताया कि मजदूर गोदाम में फंसे हुए हैं. करीब 10-12 लोग अनाज की बोरियों के नीचे फंसे हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि तीन मजदूरों को पहले ही बाहर निकाल लिया गया है. उन्हें आस के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है.

फायर ब्रिगेड की ली जा रही मदद

कर्नाटक के गोदाम में अनाज की बोरियों के नीचे फंसे श्रमिकों की खबर ने सभी को चिंता में डाल दिया है. उन्हें बाहर निकालने के लिए फायर ब्रिगेड की मदद ली जा रही है. वहीं घटना स्थल पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि सभी श्रमिकों को बहुत जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 12 मजदूरों के सुरंग में फंसे होने की खबर ने पूरे देश को प्रभावित किया है. ये लोग 12 नवंबर से सुरंग में फंसे हुए थे और 17 दिन बाद सुरक्षित बाहर आए थे.

calender
05 December 2023, 06:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो