Kota: कोटा में जारी है आत्महत्या का सिलसिला, इसबार यूपी की नाबालिग ने किया सुसाइड 

यूपी के मऊ जिले की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा ने सोमवार को सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि नबालिग ने सायनाइड खाकर खुदकशी की घटना को अंजाम दिया. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Kota: कोटा में आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते सालों से कोचिंग के लिए जाना जाने वाला कोटा शहर अब आत्महत्या के लिए जाना जा रहा है. शहर में कई तरह के प्रयासों के बाद भी आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

खबरों की मानें तो यूपी के मऊ जिले की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा ने सोमवार को सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि नबालिग ने सायनाइड खाकर खुदकशी की घटना को अंजाम दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स में कोटा पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि मृत छात्रा कोटा के विज्ञान नगर में रहती थी. अबतक जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि छात्रा ने जहर खाकर जान दी है लेकिन मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही लगाया जा सकता है. 

बताते चलें कि कोटा में आत्महत्या का यह कोई नया मामला नहीं है. बल्कि हर महीने वहां से ऐसी खबरें आना आम बात हो गई है. पिछले सप्ताह भी झारखंड की एक लड़की ने फांसी के फंदे पर लटटकर खुद को समाप्त कर लिया था. 

calender
18 September 2023, 10:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो