IND vs AUS: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए चुनी टीम पर दी प्रतिक्रिया, बोले- 'हमारी कोशिश है कि सबको...'

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज के भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. पहले दो मुकाबलों में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल भारतीय टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rohit Sharma On Indian Squad: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज के भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. पहले दो मुकाबलों में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल भारतीय टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. वहीं इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन की भारतीय टीम में वापसी हुई है.

जबकि भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों को पहले 2 मुकाबलों में आराम दिया गया है. बहरहाल ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड की घोषणा के बाद रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

रोहित शर्मा ने कहा -

वहीं टीम चयन के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, "हम अपना बेस्ट दे रहे हैं. हमारी कोशिश है कि सबकों अवसर मिले. क्योंकि हम जानते हैं कि अगर एक ही प्लेइंग इलेवन के साथ खेलते रहेंगे तो बेंच स्ट्रेंथ नहीं बना पाएंगे. आगामी विश्व कप में 11 मुकाबले खेलने हैं, हमें इस बात का ख्याल रखना होगा." बता दें कि रोहित शर्मा का मानना है कि मजबूत बेंच स्ट्रेंथ बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका मिलना चाहिए.

तीसरे और आखिरी मुकाबले में वापसी करेंगे रोहित और कोहली -

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया. जबकि सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली वापसी करेंगे.

वहीं भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के पहले 2 मुकाबलों में ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी उपलब्ध नहीं होंगे. लेकिन अगर अक्षर फिट हो जाते हैं तो तीसरे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. दरअसल भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल पूरी तरह फिट नहीं है. इस वजह से उन्हें श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था.

calender
18 September 2023, 10:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो