क्या बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच हुआ था विवाद? साथी खिलाड़ी ने बताई सारी कहानी

Babar Azam and Shaheen Shah Afridi: एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Babar Azam and Shaheen Shah Afridi Spat Reality: एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. जिसके चलते पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. इस हार के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच झड़प हुई थी.

लेकिन अब टीम के ही एक खिलाड़ी इन सारी बातों की सच्चाई बताते हुए पूरे मामले का खुलासा किया है. गौरतलब हो कि रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने एशिया कप में टीम के सीनियर खिलाड़ियों से उनके रोल के बारे में सवाल किया.

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बाबर की इस बात को बीच में काटते हुए कहा था कि कम से कम उन खिलाड़ियों को क्रेडिट दिया जाना चाहिए, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया. सबको एक तराजू में न तौला जाए.

बाबर ने इसके जवाब में कहा था कि वो अच्छे से जानते हैं कि कौन अच्छा कर रहा है और कौन नहीं कर रहा है. वहीं एक समाचार एजेंसी रिपोर्ट के अनुसार टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने इन सारी बातों को लेकर सच्चाई बताते हुए कहा कि बाबर और शाहीन के बीच झड़प वाली बात महज एक अफवाह है इससे अधिक कुछ भी नहीं.

उन्होंने कहा कि, "टीम का ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर है और हम आलोचकों के बारे में जरा भी चिंतित नहीं हैं. मुकाबला हारने से हमारे आलोचकों को अपनी राय देने का मौका मिलता है, लेकिन ये सिर्फ नकारात्मक अफवाहें हैं. टीम मीटिंग में सभी ने अपने विचार साझा किए, लेकिन बहस या कोचिंग स्टाफ के दखल देने वाली अफवाहों में जरा सी भी कोई सच्चाई नहीं है. सभी मीटिंग से साथ में निकले थे और कई खिलाड़ी एक ही फ्लाइट में पाकिस्तान वापस लौटे थे."

विश्व कप के पहले मुकाबले में नीदरलैंड्स से होगी भिड़ंत -

आपको बता दें कि एशिया कप के बाद और विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम किसी भी तरह के कोई मुकाबले नहीं खेलेगी. भारतीय सरजमीं में खेले जाने वाले विश्व कप में पाकिस्तान पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेला जाएगा. 

calender
18 September 2023, 10:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो