Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने किया बैठक का दौरा शुरू, पंजाब में नई रणनीति बनाने का किया प्लान

Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बानने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है. इसके साथ ही भाजपा ने बैठक का दौरा किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं.

Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने नई रणनीति बनाने का प्लान किया है. 2024 में शुरू होने वाले लोकसभ चुनाव के लिए अभी से तैयारियां हो रही हैं. बैठक में महेंद्र खोखर ने कहा है कि आम तौर पर मुख्य पार्टी का ढांचा तो बूछ स्तर पर तैयार हो जाता है लेकिन पार्टी के विभिन्न मोर्चे प्रकोष्ठ बूथ स्तर तक नहीं बन पाते हैं. भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके साथ ही संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है.

लोकसभा चुनाव में सफलता

जिले के विस्तारकों की बैठक संबोधित करते हुए जिला विस्तारक महेंद्र खोखर ने कहा है कि हर सब डिवीजन के विस्तारक यह सुनिश्चित कर लें कि बूथ स्तर तक पार्टी के सभी घटकों की इकाइयां गाठित हो जाएं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा है कि बूथ स्तर तक का पार्टी का ढांचा ही उन्हें लोकसभा चुनाव में सफलता दिलाए.

जिलाध्यक्ष डा. सीमांत गर्ग की अध्याक्षता में हुई बैठक में महेंद्र खोखर ने कहा है कि आम तौर पर मुख्य पाक्टी का ढांचा को बूथ स्तर पर तैयार हो जाता है लेकिन पार्टी के विभिन्न मोर्चे आगे तक नहीं बन पाते हैं जिससे हमारी पार्टी पर काफी प्रभाव पड़ता है.

भाजपा की बैठक में पहुंचे सूरज भारद्वाज

सूरज भारद्वाज का कहना है कि जितने लोगों के पास हमे जायेंगे उतने लोग समस्याएं लेकर पास आयेंगे, हर समस्या का समाधान होता है. हर परेशानी का हाल कियाजा सकता है. आज के समय में कोई भी दल या पार्टी लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर रही है. ये पार्टियां सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए काम कर रही हैं. भाजपा के सभी कार्यकर्ता लोगों की समस्याओं का समाधना निकालने में समक्ष हैं.

calender
10 September 2023, 07:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो