Mission 2024: बागेश्वर में पार्टी को मिली पांचवी जीत, लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने बनाए कई नए प्लान

Mission 2024: बागेश्वर में शुरू हुए उपचुनाव के मतदान का परिणाम 8 सितंबर को आया था जिसमें भाजपा प्रत्याक्षी पार्वती दास ने जीत हासिल की, बताया जा रहा है कि इस बार पार्टी में यह पांचवी जीत है. इसी दौरान बीजेपी नए प्लान बनाने की तैयारियां कर रही है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इस बार पार्टी में यह पांचवी जीत है.

Mission 2024: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धानी ने विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास की जीत कर क्षेत्रीय जनता के प्रति आभार जताया है. उनका कहना है कि उपचुनाव में बागेश्वर की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजय और प्रदेश सरकार की नीतियों व कल्याणकारी योजनाओं पर मुहर लगाई है. बागेश्वर के उपचुनाव में यह जीत पांचवी जीत है जिसे भाजपा में शामिल पार्वती दास ने हालिस किया है. इस जीत को लेकर बीजेपी सरकार ने लोकसभ चुनाव के लिए कई नए प्लान बनाए हैं.

शनिवार को पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बाततीज के दौरान कहा कि विश्लेषण के आधार पर आगामी चुनावों में जनता का और अधिक विश्वास हासिल करने को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे जुटी भाजपा इस अभियान में सांसदों और विधायकों की सक्रिय भूमिका सुनिश्चित करने का जा रही है.

11  से 15 सितंबर तक होगी लोकसभा बैठक

भट्ट ने बताया है कि इसी कड़ी में 11 से 15 सितंबर तक लोकसभा क्षेत्र स्तर पर सांसदों व विधायकों की उपस्थिति में बैठकें होंगी. जिनमें सरकार और पार्टी की उपलब्धियां पर चर्चा की जायेगी.

महिला आरक्षण की संभावनाओं पर होगा विचार

भट्ट ने बताया कि नगर निकाय चुनावों की तैयारियां के दृष्टिगत प्रत्याशियों के पैनल तय करने के उद्देश्य से अलगे सप्ताह से सभी जिलों में पार्टी पर्यवेक्षक भेजेगी पर्यवेक्षक संभावित उम्मीदवारों की सूची तैयार करने साथ ही एसपी–एसटी व महिला आरक्षण और सामान्य वर्ग सभी संभावनाओं पर विचार करेंगे तो वहीं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद बिष्ट व मुकेश कोली, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मनवीर सिंह चौहान आदि उपस्थित थे.

calender
10 September 2023, 06:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो