MP के रीवा पहु्ंचे अखिलेश, महिला प्रत्याशी को लेकर किया बड़ा ऐलान, फूलन देवी को लेकर कही ये बात

Akhilesh Yadav in Rewa: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार 27 सितंबर को मध्य प्रदेश के रीवा में एक रैली के लिए पहुंचे है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Akhilesh Yadav in Rewa: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार 27 सितंबर को मध्य प्रदेश के रीवा में एक रैली के लिए पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने महगांई, बरोजगारी के मुद्दे को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा.  

मध्य प्रदेश के रीवा पहुंचने पर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, सपा कई सालों से मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रही है. समाजवादियों ने मध्य प्रदेश में काम किया है और यहां समाजवादी विचारधारा की जरूरत है...यहां बेरोजगारी, महंगाई और अन्याय बढ़ा है. हमें उम्मीद है कि इस बार सपा अधिक सीटें जीतेगी."

मध्य प्रदेश के रीवा में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, ''इस (विधानसभा) चुनाव को देश का चुनाव समझें. आपका वोट आने वाले चुनाव में संदेश देगा...बीजेपी के लोग झूठे हैं, जो कहते हैं उसे पूरा नहीं करते'' कहा गया था कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन महंगाई दोगुनी हो गई."

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने फूलन देवी को भी टिकट दिया गया था. उस समय हमारा बहुत विरोध हुआ था. लेकिन नेताजी ने किसी की परवाह किए  बिना उन्हे टिकट दिया. यहां आकर मुझे ऐसा लग रहा है कि समाजवादी के गढ़ में आ गया हूं. मध्य प्रदेश की गरीबी का कारण भाजपा है. आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है. हमसे लोग कहते है कि प्रधानमंत्री की रेस में आ जाओं. मै उनसे कहता हूं कि अगर गुजरात से ही पीएम बन रहा होता तो नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश आने की जरुरत नहीं पड़ती.  

मध्य प्रदेश के रीवा में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलश यादव ने कहा कि, "हम अपनी माताएं और बहनों को कहना चाहते हैं कि अगर कोई हमारी मां, बेटी या संगठन की कोई भी पदाधिकारी महिला है और अगर उन्होंने क्षेत्र में काम किया होगा तो समाजवादी पार्टी 20% महिलाओं को टिकट देकर उनको मौका देने का काम करेगी."

calender
27 September 2023, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो