MP Election 2023: बीजेपी के पास पुलिस, पैसा और पावर है, लेकिन अब... कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

कमनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन है. अभी उनके पास यह कुछ और घंटों के लिए रहेगा.

Sachin
Sachin

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सुबह सात बजे वोटिंग शुरू हो गई है, इसी बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से पार्टी के उम्मीदवार कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा  कि मुझे पूरे प्रदेश पर भरोसा है कि वे सच्चाई का साथ देंगे. मुझे जनता पर, मतदाताओं पर भरोसा है. मैं शिवराज सिंह नहीं हूं कि कह दूंगा कि हम जीतेंगे. इतनी या उतनी सीटें. सीटों की संख्या जनता तय करेगी. 

बीजेपी के पास आज पैसा और पुलिस: कमलनाथ 

वहीं, कमनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन है. अभी उनके पास यह कुछ और घंटों के लिए रहेगा. कल, मुझे कई फोन कॉल आए, किसी ने मुझे एक वीडियो भेजा जिसमें दिखाया गया है कि शराब और पैसे बांटे जा रहे थे. पिछले दो महीनों से चुनाव में जुटी पार्टियों का दिन आज खास है. क्योंकि प्रदेश में आज मतदान हो रहा है. जिसमें सूबे के करीब 7.5 मतदान करेंगे और ढाई हजार से ज्यादा उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला तय करेंगे. 

बीजेपी और कांग्रेस के लिए अग्निपरीक्षा

मध्य प्रदेश में आज 230 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है. भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के लिए यह चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगा. मतदताओं ने पिछली बार कमलनाथ की 15 महीने और शिवराज की करीब साढ़े तीन साल की सरकार को देखा है. 

मध्य प्रदेश में 64 हजार से ज्यादा हैं पोलिंग बूथ

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 64,626 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जिनमें 64,523 मुख्य मतदान केंद्र और 103 सहायक मतदान केंद्र हैं. राज्य में क्रिटिकल मतदान केंद्रों की संख्या 17,032 है. वहीं, असुरक्षित क्षेत्र की संख्या 1,316 है. इस चुनाव के दौरान बाधा पहुंचाने वाले 4,028 लोगों की पहचान की गई है. सभी के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई सुनिश्चित की गई है.

calender
17 November 2023, 11:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो