धीरेंद्र शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा मिली, मध्यप्रदेश सरकार का आदेश जारी

जाने-माने कथावाचक बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है। मध्यप्रदेश शासन ने इस बारे में आदेश भी जारी कर दिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • धीरेंद्र शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा मिली, मध्यप्रदेश सरकार का आदेश जारी

Bageshwar Dham: जाने-माने कथावाचक बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें Y कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है। मध्यप्रदेश शासन ने इस बारे में आदेश भी जारी कर दिया है। बता दें कि आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते है।

गौरतलब है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की भी धमकी मिली थी। Y सिक्योरिटी में एक या दो कमांडो होते हैं। पुलिसकर्मियों सहित इस सुरक्षा घेरे में 8 जवान शामिल होते हैं। 

Y सिक्योरिटी में क्या है खासियत?

Y श्रेणी की सुरक्षा में 1 या 2 कमांडो और पुलिस कर्मियों सहित 8 जवानों का सुरक्षा कवच प्रदान किया जाता है। इसमें सुरक्षा के रूप में 2 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर (PSO) भी प्रदान किया जाता है। भारत में इस श्रेणी की सुरक्षा पाने वाले लोगों की संख्या काफी अधिक है।

‘तेरहवीं की तैयारी कर लो’

धमकी देने वाले शख्स ने कहा था, ‘धीरेंद्र शास्त्री और उसके परिवार की तेरहवीं की तैयारी कर लो। इसके बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई लोकेश ने FIR दर्ज कराई थी। यही कारण है कि उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। धीरेंद्र शास्त्री हमेशा से सनातन धर्म रक्षा को लेकर मुखर रहे हैं और हिंदू राष्ट्र की बात करते आए हैं। 

calender
24 May 2023, 07:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो