IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी और जीवा पर हार्दिक पांड्या ने लुटाया प्यार, वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए पहले क्वालिफायर मुकाबले के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा के साथ बड़े ही प्यार भरे अंदाज में नजर आए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 16 का पहला क्वालिफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था, इस मुकाबले में धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल कर फाइनल में जगह बना ली। इस मुकाबले के बाद कई प्यार भरे लम्हें देखने को मिले, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी प्यारी बेटी जीवा के लिए प्यार उमड़ पड़ा।

इंडियन प्रीमियर लीग की ओर से इन सभी पलों का एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें प्यार, उत्साह, इमोशन और बहुत कुछ देखने को मिला। वीडियो की शुरुआत में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा नजर आती हैं। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्टर्स, महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई की टीम नजर आती है।

बता दें कि वीडियो के आखिरी हिस्से में हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी और जीवा धोनी के प्यारे पल नजर आते हैं। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या पहले तो धोनी के गले लगते हुए नजर आते हैं, इसके बाद वो महेंद्र सिंह धोनी की प्यारी बेटी जीवा को गले लगाते हैं। फिर इसके बाद जीवा और हार्दिक पांड्या हाथ मिलाते हुए नजर आते हैं और आखिर में जीवा अपने पिता धोनी के साथ नजर आती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, “उत्साह के पल, भावनाओं की भरमार, आनंद और फाइनल में जगह बनाने की भावना।”

एक और मौका गुजरात के पास -

बता दें कि चेन्नई के खिलाफ पहला क्वालिफायर मुकाबला हारने के बाद भी गुजरात टाइटंस के पास फाइनल में पहुंचने के लिए एक और मौका है। गुजरात अपना दूसरा क्वालिफायर मुकाबला शुक्रवार 26 मई को खेलेगी। इस मुकाबले में गुजरात के सामने कौन सी टीम होगी, इसका फैसला बुधवार 24 मई लखनऊ और मुंबई के बीच खेले जाने वाले एलिमिनेटर मुकाबले के माध्यम से होगा।

बता दें कि जो भी टीम एलिमिनेटर मुकाबले जीत हासिल करेगी, वही टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालिफायर-2 खेलेगी। गौरतलब हो कि अंक तालिका में नंबर 1 और 2 पर रहने वाली टीमों को सीधा फाइनल में प्रवेश करने के साथ-साथ, खिताबी मुकाबला खेलने के लिए दो मौके मिलते हैं।

पहला क्वालिफायर मुकाबला टीम नंबर 1 और 2 के बीच खेला जाता है, इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में प्रवेश करती है और हारने वाली टीम के पास क्वालिफायर-2 खेलकर फाइनल में जगह बनाने के लिए दूसरा मौका होता है।

calender
24 May 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो