CSK vs GT: पहले क्वालीफायर मुकाबले में डॉट बॉल की जगह नजर आए पेड़ के इमोजी, वजह जान फैंस ने किया BCCI को सलाम

23 मई 2023 की रात इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन दूसरी बार गुरू और चेले की जोड़ी का एक दूसरे के खिलाफ आमना-सामना हुआ। क्वालीफायर मुकाबले में आखिरकार जीत गुरू की हुई। इस मुकाबले में डॉट बॉल की जगह पेड़ के इमोजी नजर आए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

23 मई 2023 की रात इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन दूसरी बार गुरू और चेले की जोड़ी का एक दूसरे के खिलाफ आमना-सामना हुआ। क्वालीफायर मुकाबले में आखिरकार जीत गुरू की हुई। आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रन से मात देकर सीधा फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पहले क्वालीफायर मुकाबले में BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) ने एक नया अभियान शुरू किया, जिसके चलते हर एक फैंस ने उन्हें सलाम भी ठोका। दरअसल लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान इस मुकाबले में स्क्रीन में डॉट बॉल की जगह पेड़ के इमोजी नजर आए। ऐसे में इसके पीछे की क्या है वजह आइए जानते हैं इस खबर के माध्यम से...

क्वालीफायर मुकाबले में डॉट गेंद की जगह नजर आए पेड़ के इमोजी -

गौरतलब हो कि चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले क्वालीफायर मुकाबले में धोनी ब्रिगेड ने गुजरात टाइटंस को 15 रन से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 173 रन का लक्ष्य रखा था, इसके जवाब में गुजरात टाइटंस की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 157 रन पर सिमट गई।

ये पहली बार रहा जब इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को मात दी। इससे पहले चेन्नई और गुजरात के बीच कुल 3 मुकाबले खेले गए, जिसमें गुजरात टाइटंस ने जीत दर्ज की थी। गुजरात को मत देकर चेन्नई सुपर किंग्स ने 10वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में जगह बनाई है। इस मुकाबले में टीवी स्क्रीन पर डॉट बॉल की जगह पेड़ के इमोजी नजर आए।

आपको बता दें कि ब्रॉडकास्टर (प्रसारणकर्ता) स्टार स्पोर्ट्स ने क्वालीफायर मुकाबले में डॉट बॉल की जगह पेड़ के इमोजी दिखाए। इस दौरान फैंस यह देख हैरान नजर आए, लेकिन वजह जानने के बाद फैंस ने BCCI की जमकर तारीफ की। BCCI ने क्वालीफायर मुकाबले में खास अभियान की शुरुआत की। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 प्लेऑफ में फेंकी गई हर डॉट गेंद के लिए 500 पेड़ लगाए जाएंगे।

calender
24 May 2023, 12:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो