MS Dhoni: गुजरात के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद अपने रिटायरमेंट को लेकर माही ने किया बड़ा खुलासा, बोले- "अगले 8 महीनों में..."

मुकाबला समाप्त होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि, उन्होंने IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के करियर पर कोई निर्णय नहीं लिया है। धोनी ने कहा कि अभी फैसला लेने के लिए 8 से 9 महीने का समय है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) सीजन का पहला क्वालीफायर मुकाबला मंगलवार 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। अगर इस मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी -

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से पारी की शुरुआत करने सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और डेवन कॉन्वे आए। इस मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 60 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 9वें ओवर में मोहित शर्मा गेंदबाजी करने के लिए आए। इस ओवर में रुतुराज गायकवाड़ ने अपना अर्धशतक पूरा किया।

20 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने सात विकेट के नुकसान पर 172 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में 172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही।

रिद्धिमान साहा महज 12 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। हालांकि, एक छोर पर शुभमन गिल डटे रहे। शुभमन ने 38 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 42 रन की पारी खेली। लेकिन उनका साथ किसी भी बल्लेबाज ने नहीं दिया। जिसके चलते गुजरात टाइटंस की पूरी टीम महज 157 रन पर ढेर हो गई।

रिटायरमेंट का फैसला अभी नहीं लिया है -

मुकाबला समाप्त होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि, उन्होंने IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के करियर पर कोई निर्णय नहीं लिया है। धोनी ने कहा कि अभी फैसला लेने के लिए 8 से 9 महीने का समय है। हालांकि उन्होंने कहा कि चाहे बात चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैदान पर खेलने की हो या बाउंड्री के बाहर बैठने की हो वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही रहना पसंद करेंगे।

calender
24 May 2023, 10:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो