क्या भाजपा में जाने वाले हैं कमलनाथ, कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों बोला कोई बासी फल थोड़े ही खायेगा?

Madhya Pradesh Politics: मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम कमल नाथ ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है, घोषणा होते ही AICC उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Madhya Pradesh Politics: कांग्रेस पार्टी ने एमपी में विधानसभा चुनाव पूर्व सीएम कमल नाथ के नेतृत्व में लड़ा था. हार के बाद उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद खबरें आईं कि वह बीजेपी में शामिल होंगे. इसके अलावा कुछ दिन पहले उन्होंने छिंदवाड़ा में भी कहा था कि कोई किसी पार्टी से बंधा नहीं है. इसके बाद कमल नाथ का बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं और ज्यादा तेज हो गई. 

उनके लिए दरवाजे बंद हैं- कैलाश विजयवर्गीय 

कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है. उन्होंने कमल नाथ की तुलना बासी फल से की है.  कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 'बीजेपी में कमल नाथ के लिए दरवाजे बंद हो गए हैं.' इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर कोई भी बाजार जाता है तो ताजे फल ही खरीदता है, कोई बासी फल क्यों खरीदेगा. हम उन्हें (कमलनाथ को) बीजेपी में बिल्कुल नहीं लेंगे.' अगर वे आना भी चाहें तो उनके लिए बीजेपी के दरवाजे बंद हैं.

कहां से शुरू हुई पार्टी में जाने की खबर?

कमलनाथ से जब ये पूछा गया कि आपके बीजेपी में शामिल होने की खबरें कहां से आईं. इसपर उन्होंने कहा कि ये सारी अफवाहें हैं जो कि मीडिया ने उड़ाई हैं. कमलनाथ ने अपने बयान पर कहा कि मुझसे आचार्य प्रमोद कृष्णनन के बारे में पूछा गया था जिसका मैने जवाब देते हुए कहा था कि 'कोई किसी पार्टी से बंधा हुआ नहीं है.' इससे साफ हो गया है कि वो अभी किसी भी पार्टी में नहीं जा रहे हैं. 

calender
07 February 2024, 09:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो