Madhya Pradesh Election 2023: हमारे सेनापति तैनात और तैयारी देख कांग्रेस परेशान, CM शिवराज ने दिया बड़ा बयान

Madhya Pradesh Election 2023: इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां तैयारियों पर तेज हो गई है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Madhya Pradesh Election 2023: इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां तैयारियों पर तेज हो गई है, बीते दिन यानी गुरुवार को भाजपा ने 39 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है,

इस घोषणा के बाद प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को सबोंधित किया, मीडिया से सामने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस दावा कर रही थी कि हम एक साल पहले अपने उम्मीदवारों का चयन करेगें फिर 6 महीने बाद उतार देंगे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने घोषित कर देंगे और हमारे सेनापति तैनात है. 

आगे उन्होंने कहा कि, सरकार का विकास पर्व चल रहा है, जन कल्याण की योजनाओं का क्रियान्वयन हो रहा, अलग- अलग जनकल्याण और रोजगार कल्याण किया जा रहा है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आने वाली 22 तारीख को मुख्यमंत्री सीखो और कमाओ योजना का शुभारंभ होने वाला है. लाडली बहना जैसी कई योजनाएं हम लोग पहले से ही हम चला रहे हैं. 

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यूद्ध स्तर पर भारतीय जनता पार्टी चुनाव के मैदान में है. हमारी तैयारी देखकर कांग्रेस परेशान है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अगस्त को भोपाल आएंगे. वह राज्य में सरकार द्वारा किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे, हमने जो काम किया उसके बारे में बताएंगे.

calender
18 August 2023, 08:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो