मध्य प्रदेश के डिंडोरी में पिकअप पलटने से 14 लोगों की मौत, 21 घायल

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में एक पिकअप वाहन पलट गया, जिसमें कम से कम 14 लोगों और 21 अन्य की मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में चालक के नियंत्रण खोने के कारण एक पिकअप वाहन पलट जाने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, यह घटना जिले के शाहपुरा पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में हुई जब प्रभावित लोग 'गोद भराई' कार्यक्रम से लौट रहे थे. घटना के बाद पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को शाहपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. 

हादसे में 14 लोगों की मौत 

मध्य प्रदेश के डिंडोरी के बिछिया-बरझर गांव में बड़ा हादसा हो गया है. 28-29 फरवरी की देर रात इलाके में एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 21 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी लोग शाहपुरा थाना क्षेत्र के अमाही देवरी गांव से मसूरघुघरी थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके में एक 'गोद भराई' में शामिल होने गए थे. वापस लौटते समय उनके पिकअप (गाड़ी) का ब्रेक खराब हो गया. इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे खेत में जा गिरी. 

मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने का ऐलान

हादसे पर मध्य प्रदेश सीएमओ ने एक्स पर पोस्ट करके मृतकों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया हैडॉ. मोहन यादव ने कई अनमोल जिंदगियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश दिए गए हैं'. घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को दिया गया है'.

calender
29 February 2024, 07:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो