Madhya Pradesh News : गुना में बस और डंपर की टक्कर से हादसा, 12 लोगों की मौत

Guna Accident News : एमपी के गुना जिले में डंपर ट्रक से टकरा गई. इससे एक बस में आग लग गई और हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Guna Bus Fire : मध्य प्रदेश के गुना से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. बुधवार 27 दिसंबर की रात को डंपर ट्रक से टकरा गई. इससे एक बस में आग लग गई और हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. वहीं 14 यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए. फिर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब 9 बजे गुना-आरोन रोड पर हुई जब उल्टी दिशा से आ रहा डंपर ट्रक यात्रियों को ले जा रही बस से टकरा गया और इससे एक्सीडेंट हो गया.

बस में सवार थे इतने लोग

जानकारी के अनुसार डंपर ट्रक की टक्कर से हादसा हो गया और बस में आग लग गई. हादसे के वक्त बस में लगभग 30 यात्री सवार थे. हादसा इतना भयावह था कि आग लगने से कुछ शव पूरी तरह जल चुके हैं और प्रसाशन ने DNA मिलान के जरिए उनकी पहचान किए जाने को कहा है. जिला कलेक्टर ने बताया कि डंपर से टक्कर के बाद बस पलटी खाकर सड़क से नीचे जा गिरी और उसमें तुरंत ही आग लग गई. आग काफी भयानक थी इसलिए कई यात्री इसकी चपेट में आ गए और जल कर मर गए. कई शव इतने जल गए हैं कि उनकी पहचान करना मुश्किल हो गया है.

सीएम ने मुआवजे का किया ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने एक्स पोस्ट में कहा कि गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों के हताहत होने का समाचार अत्यंत दु:खद है. इस दुर्घटना में असमय मुत्यु को प्राप्त हुए दिवंगतों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. सीएम ने मृतकों को चार-चार लाख, घायलों को 50-50 हजार रुपये और आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है. वहीं सीएम ने दुर्घटना की जांच के भी आदेश दिए हैं.

calender
28 December 2023, 06:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो