MP Election 2023: अब न कोई सिंधिया बचा न ही गद्दार: चुनावी रिजल्ट से पहले दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

Digvijaya Singh: मध्य प्रदेश का रिजल्ट आने में अब कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Digvijaya Singh: मध्य प्रदेश का रिजल्ट आने में अब कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. इस बयान में उन्होंने भाजपा नेता और केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तीखा वार करते हुए कहा कि अब कांग्रेस में कोई गद्दार नहीं बचा है.

दिग्विजय सिंह ने कहा अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा है. न ही कोई गद्दार है और आगे उन्होंने कहा कि कल मालूम हो जाएगा कि शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं.

मध्य प्रदेश का परिणाम आने में अब कुछ घंटे ही बचे हुए. इसी के साथ साफ हो जाएगा कि प्रदेश में किसकी सरकार बनने जा जा रही है. लेकिन इससे पहले नेताओं का जुबानी जंग का सिलसिला तेज होता जा रहा है. 

साल 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी लेकिन साल 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. इस दौरान उनके खेमे के 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. जिससे कमलनाथ की अगुवाई वाली सरकार गिर गई थी. इसके बाद सिंधिया समर्थन विधायकों ने भाजपा में समर्थन देने का फैसला किया और डेढ़ साल बाद शिवराज सिंह चौहान पुन: सत्ता पर वापसी हुई. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, राहुल गांधी ने जब कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला किया तो मैने कभी इसका विरोध नहीं किया. CM पद के लिए कमलनाथ के नाम का एलान भी मैने ही किया था. उन्होंने कहा, उनके कांग्रेस में रहते हुए ऐसी स्थिति ही नहीं आई,  जिसके लिए उन्हें मनाना पड़ता. इसकी वजह ये है कि मैं कभी मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में शामिल ही नहीं था.

 

calender
02 December 2023, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो