MP News: PM मोदी ग्वालियर में 'बहुउद्देशीय खेल परिसर' की आधारशिला रखेंगे, चुनाव से पहले प्रदेशवाशियों को दे सकते हैं बड़ा तोहफा

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'सिंधिया स्कूल' के 125वें संस्थापक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'सिंधिया स्कूल' के 125वें संस्थापक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और डॉ. जितेंद्र सिंह भी मौजूद थे प्रधानमंत्री स्कूल में 'बहुउद्देशीय खेल परिसर' की आधारशिला रखेंगे और प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों और शीर्ष उपलब्धि हासिल करने वालों को स्कूल के वार्षिक पुरस्कार प्रदान करेंगे। इस अवसर पर वह सभा को भी संबोधित करेंगे.

केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने अपने तिरंगा सिर्फ विश्वस्तर पर नहीं बल्कि चांद पर भी लहरा दिया है. PM मोदी के नेतृत्व में भारत की G20 अध्यक्षता ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साबित कर दिया है कि जब भारत बढ़ता है तो दुनिया बढ़ती है, जब भारत में सुधार होता है तो दुनिया बदलती है."

ग्वालियर में 'सिंधिया स्कूल' के 125वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कहा, "हर बार ग्वालियर आना सुखद होता है...आज 'आजाद हिंद सरकार दिवस' भी है. आगे उन्होंने कहा कि, 'ग्वालियर से मेरा दो कारणों से विशेष रिश्ता है- पहला, मैं काशी से सांसद हूं और काशी की सेवा में सिंधिया परिवार ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है.

 हमारी संस्कृति को संरक्षित कर रहे हैं. सिंधिया परिवार ने गंगा के किनारे कई घाट बनवाए हैं और बीएचयू की स्थापना के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की है. मेरा ग्वालियर से एक और संबंध भी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया गुजरात के दामाद हैं. कारण ये भी मेरा ग्वालियर से रिश्ता है."

calender
21 October 2023, 06:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो