ग्वालियर में PM मोदी का विपक्ष पर तीखा वार- बोले- 'जाति - धर्म के नाम पर भ्रम फैला रहा Opposition'

PM Modi in MP: मध्य प्रदेश में विधानसभा होने वाला है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों घोषणा कर रहें है और संबोधित भी कर रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देश के प्रधानमंत्री पहुंचे हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi in MP: मध्य प्रदेश में विधानसभा होने वाला है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों घोषणा कर रहें है और संबोधित भी कर रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देश के प्रधानमंत्री पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने ग्वालियर में जनहित की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

पीएम मोदी ने कहा कि, "ग्वालियर की इस ऐतिहासिक धरती को मेरा शत् शत् नमन, ये धरती साहस, स्वाभिमान, सैन्य गौरव, संगीत, स्वाद और सरसो का प्रतीक है. ग्वालियर ने देश के लिए एक से एक क्रांतिवीर दिए हैं. गवालियर, चंबल ने राष्ट्र रक्षा के लिए, हमारी सेना के लिए अपनी वीर संतानें दी हैं. ग्वालियर ने भाजपा की नीति और नेतृत्व को भी आकार दिया है."

ग्वालियर में पीएम मोदी संबोधित करते हुए कहा कि, "मध्यप्रदेश वीरों की भूमि है. यहां 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई है. बीजेपी ने एक साल में जितनी परियोजनाएं शुरू की हैं, उतनी किसी अन्य पार्टी ने कभी नहीं कीं. पीएम मोदी ने ग्वालियर में अपनी रैली के दौरान कहा, "आज बहुत सारी कनेक्टिविटी परियोजनाएं शुरू की गईं. आईआईटी इंदौर में बहुत सारे नए काम शुरू हुए हैं."

अपडेट जारी  है...

calender
02 October 2023, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो