MP Election 2023: मेट्रो का ट्रायल उद्घाटन कर, बोले शिवराज - 2028 तक हम इंदौर और उज्जैन को मेट्रो से जोड़ेंगे

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच इसको लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियों को लेकर कमर कस ली है और साथ ही कई घोषणाएं कर रही है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच इसको लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियों को लेकर कमर कस ली है और साथ ही कई घोषणाएं कर रही है. इस बीच आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पर हैं इस दौरान वे इंदौर के गांधी नगर में इंदौर मेट्रो ट्रेन के ट्रायल रन का उद्घाटन किया. 

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहा कि, "मध्य प्रदेश अब तेज गति से आगे बढ़ रहा है, मैं पूरी मेट्रो टीम को बधाई देता हूं अब अपना इंदौर मेट्रो शहर बन गया है, महानगरीय प्राधिकरण भी यहां बनाया जाएगा. एक और हमने संकल्प लिया है- इंदौर से पीथमपुर और इंदौर से उज्जैन तक मेट्रो जाएगी और 2028 तक हम इंदौर और उज्जैन को मेट्रो से जोड़ेंगे. 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि, ''मैं प्रदेश की जनता से पूछना चाहता हूं कि इंदौर में जितने विकास कार्य बीजेपी सरकार ने किए, क्या उतने कांग्रेस ने अपने शासनकाल में नहीं किए?...कांग्रेस के पास विकास का कोई विजन नहीं था. ..अब अपना इंदौर मेट्रो सिटी भी बन रहा है.

calender
30 September 2023, 10:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो