Ujjain Rape Case में आरोपी ने की भागने की कोशिश, पैर में लगी गोली हुआ घायल

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोपी भरत सोनी को शहर के सिविल अस्पताल लाया गया. पुलिस से बचने की कोशिश में वह गिरकर घायल हो गए और अब उन्हें यहां लाया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन रेप केस मामले में पुलिस ने छानबीन कर रही हैं इस दौरान इस केस में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. भागने के दौरान वह घायल हो गया. आरोपी भरत सोनी को शहर के सिविल अस्पताल लाया गया. पुलिस से बचने की कोशिश में वह गिरकर घायल हो गए और अब उन्हें यहां लाया गया है. 

इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि, "आज हम क्राइम सीन को रीक्रिएट करने और लड़की द्वारा पहने गए कपड़े बरामद करने के लिए मौके पर पहुंचे. मौका पाकर भरत सोनी ने भागने की कोशिश की. पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. इस दौरान वह गिर गया." सीमेंट सड़क पर और उसके हाथ और पैर में चोटें आईं.''

उज्जैन नाबालिग रेप केस में SP सचिन शर्मा ने एक पीसी कर कहा कि, ''जब हम (आरोपी को) क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जा रहे थे, तो आरोपी (भरत सोनी) ने भागने की कोशिश की, इस दौरान वह भी घायल हो गया और हमारे पुलिस अधिकारी भी घायल हो गए. मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है."

उज्‍जैन नाबालिग रेप केस में SP सचिन शर्मा का आगे बताया कि, ''यह कहानी फैलाने की कोशिश की गई कि किसी ने उसकी (पीड़िता) मदद नहीं की, लेकिन हमारी जांच के दौरान हमने पाया कि लोगों ने उसकी आर्थिक मदद की, तो बेहतर होता अगर (अधिक) सहायता प्रदान की जा सकती थी. मैं पुलिस पर विश्वास बनाए रखने के लिए इंदौर के लोगों को धन्यवाद देता हूं."
 

calender
28 September 2023, 07:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो