चुनाव के लिए शहडोल पहुंचे राहुल गांधी लेकिन ईंधन न होने खत्म हो जाने के कारण इस होटल में बितानी होगी रात

MP News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 8 अप्रैल सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल जिले दौरे के लिए आए थे. लेकिन राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्लून समाप्त होने के कारण वे शहडोल से उडान नहीं पर सके हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 8 अप्रैल सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल जिले दौरे के लिए आए थे. लेकिन राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्लून समाप्त होने के कारण वे शहडोल से उडान नहीं पर सके हैं. इस कारण सेराहुल गांधी को शहडोल के ही एक निजी होटल में रुकना पड़ा. वहीं खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि 9 अप्रैल की सुबह 6 बजे को जबलपुर के लिए रवाना होंगे.

मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि फ्यूल आने में मौसम की वजह से देरी हुई. शहडोल में पानी और ओरे गिरे हैं इस कारण हेलीकॉप्टर उडान नहीं भर सकेगा. पहले जबलपुर से फ्यूल मंगाने का इंतजाम किया गया, लेकिन खराब मौसम की वजह से फ्यूल पहुंचने में देरी हुई. ऐसे में राहुल गांधी को शहडोल के ही एक बड़े होटल में ठहराया गया है. सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं.

शहडोल एसपी कुमार प्रतीक ने कहा कि ईधन की कमी के कारण राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर के लिए जबलपुर में फ्यूल  मंगाया गया है. समय पर फ्यूल पहुंच जाता तो राहुल गांधी रवाना हो सकते थे लेकिन खराब मौसम और बारिश के कारण फ्यूल आने में देरी होगी. यही कारण है कि उनके रुकने का इंतजाम किया गया है.

calender
08 April 2024, 08:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो