अचानक चुनावी सभा बन गई मस्जिद, लगे हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे

भोपाल की हैदरी मस्जिद में आमिल जौहर अली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की.उन्होंने कहा कि हमारे वजीरे आजम की बेहद कद्र करते है उनसे हमारे घर जैसे रिश्ते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

MP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के प्रचार जगह देखने को मिल रहे हैं. वहीं भोपाल में एक अजब नजारा देखने को मिला है.  भोपाल में अलीगंज हैदरी मस्जिद में 'हर हर मोदी, घर घर मोदी' के नारे गूंजे. इसके साथ ही लोगों ने मोदी है तो मुमकिन है के नारे भी लगाए.  बोहरा समाज ने मस्जिद के अंदर प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के पोस्टर लहराए.

एक्स पोस्ट पर वीडियो शेयर

ये वीडियो एक्स पोस्ट पर शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में बोहरा समाज नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. मस्जिद में कई सारे लोग पीएम मोदी की पोस्टर पकड़कर  'हर हर मोदी, घर घर मोदी' के नारे लगा रहे हैं. इसके अलावा लोग ये भी कह रहे है कि मोदी है तो मुमकिन है. 

'अबकी बार 400 पार'

बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में बोहरा समाज ने नारेबाजी की. एक जुट होकर समाज के लोगों ने  'अबकी बार 400 पार' का नारा भी लगाया. इसके अलावा आपको बता दें, मस्जिद के अमिल जौहर अली ने प्रधानमंत्री मोदी की दिल खोलकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि हमारे वजीरे आजम की बेहद कद्र करते हैं. उनसे हमारे घर जेसे रिश्ते हैं. अल्लाह करें उन्हे कामयाबी मिले."

आमिल जौहर अली ने कहा, "देश के प्रधानमंत्री का हम सम्मान करते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के और हमारे अच्छे ताल्लकु हैं. पीएम मोदी के सैय्यदाना साहब से भी बढ़िया रिश्ते हैं."

calender
13 April 2024, 09:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो