Maharashtra News: शरद पवार और उद्धव ठाकरे के खिलाफ पूरे महाराष्ट्र में विरोध प्रदर्शन करेगी भाजपा, ये है कारण

Maharashtra News: भाजपा की तरफ से आरोप लगाया गया कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार युवाओं के अंदर एक भ्रम पैदा कर रहे हैं कि राज्य में अब सभी सरकारी भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेस पर होंगी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Maharashtra News: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ऐलान किया गया है कि शनिवार से पूरे महाराष्ट्र के हर विधानसभा क्षेत्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार के खिलाफ तेज आंदोलन किया जाएगा. महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने शुक्रवार को नागपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ऐलान किया है. खबरों की मानें तो इस दौरान भाजपा ने आरोप लगाया है कि महा विकास अघाडी के नेता उद्धव और शरद पवार युवाओं के अंदर सरकारी भर्तियों को लेकर भ्रम पैदा कर रहे हैं.  

भाजपा की तरफ से आरोप लगाया गया कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार युवाओं के अंदर एक भ्रम पैदा कर रहे हैं कि राज्य में अब सभी सरकारी भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेस पर होंगी. आगे कहा गया कि उनका कहना है कि इसके बाद कोई भी परमानेंट भर्ती नहीं होगी और सारे रिजर्वेशन अलग कर दिए जाएंगे. भाजपा का कहना है कि इन लोगों के ऐसा प्रचार करने की वजह से राज्य में लोगों के बीच गलत संदेश जा रहा है जिसके लेकर शनिवार को विरोध प्रदर्शन करेंगे. 

खबरों की मानें तो भाजपा कि तरफ से बताया गया है कि कॉन्ट्रैक्ट बेस पर भर्ती के लिए 9 टेंडर निकाले गए थे और इस तरह की भर्ती का फैसला महा विकास अघाडी की सरकार में ही लिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे यदि आपने निर्णय लिया है तो बताइए कि अपने निर्णय लिया है, आप एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को क्यों बदनाम कर रहे हैं. बताते चलें कि राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस आदेश को रद्द करने की घोषणा की है। 

calender
20 October 2023, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो