Aryan Khan Case: शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की व्हाट्सएप चैट आई सामने

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए है। किंग खान के बेटे आर्यन खान केस में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Aryan Khan Case: शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की व्हाट्सएप चैट आई सामने

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए है। किंग खान के बेटे आर्यन खान केस में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े पर सीबीआई ने रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस मामले को लेकर समीर वानखेड़े और शाहरुख खान के साथ कुछ व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ है। 

किंग खान ने बेटे का ध्यान रखने की अपील

शाहरुख ने वानखेड़े से बार-बार उनके बेटे आर्यन का जेल में ध्यान रखने की अपील करते हुए लिखा- प्लीज आर्यन पर थोड़ा नरम रहना। व्हाट्सएप चैट में शाहरुख ने लिखा- मैं पूरी कोशिश करूंगा कि आर्यन खान ऐसा इंसान बनेगा जिसपर आपको और मुझे गर्व होगा। 

दरअसल, समीर वानखेड़े पर कथित रूप से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। जांच एजेंसी ने कहा कि 2 अक्टूबर, 2021 को आर्यन खान को क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। समीर वानखेड़े पर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में नहीं फंसाने के बदले में 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप है। 

वानखेड़े के खिलाफ CBI ने दर्ज की है FIR 

बता दें कि नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस कथित रूप से रिश्वत लेने के आरोपों से घिरे हुए हैं।   सीबीआई ने उनके खिलाफ FIR दर्ज करा चुकी है। 

calender
19 May 2023, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो