आर्यन खान से जबरन वसूली मामले में CBI ने समीर वानखेड़े से की 5 घंटे तक पूछताछ

एनसीबी मुंबई के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े पूछताछ के बाद मुंबई में सीबीआई कार्यालय से रवाना हुए। उन्हें आर्यन खान से जुड़े क्रूज पर ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • आर्यन खान से जबरन वसूली मामले में CBI ने समीर वानखेड़े से की 5 घंटे तक पूछताछ

मुंबई: एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से सीबीआई (Central Bureau of Investigation) ऑफिस में शनिवार यानी 21 मई को दूसरे दिन 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। वह CBI ऑफिस से शाम 5 बजे बाहर आए। समीर वानखेड़े से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस से संबंधित जबरन वसूली केस में पूछताछ की गई।

दरअसल, वानखेड़े पर आरोप है कि ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में पकड़े गए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के बदले 25 करोड़ रुपए मांगने का आरोप है। इससे पहले शनिवार को भी उनसे करीब 5 घंटे पूछताछ की गई थी।

समीर ने बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

समीर ने 19 मई को बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। समीर ने दावा किया- मेरे खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। मेरे ऊपर पहले भी भष्टाचार के आरोप लगाएं गए थे। तब भी सबूत नहीं मिला था। CBI को भी सबूत नहीं मिलेगा।

समीर वानखेड़े को बॉम्बे हाईकोर्ट से 22 मई तक राहत मिल गई है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि सीबीआई  22 मई तक वानखेड़े पर किसी भी प्रकार का एक्शन न लें। हालांकि कोर्ट ने अपने निर्देश में कहा कि 20 मई को सुबह 11 बजे समीर को CBI के सामने पेश होना पड़ेगा।

calender
21 May 2023, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो