Lok Sabha Election 2024: वोट देना है तो दो, नहीं देना मत दो... लेकिन चाय-पानी नहीं मिलेगा, लोकसभा चुनाव से पहले बोले गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के वाशिम जिले में कंक्रीट की सड़क का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. यहां पर एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया.

Sachin
Sachin

Nitin Gadkari: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई है, इसी बीच सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का बयान सामने आया है. परिवहन मंत्री ने कहा कि वह इस बार के लोकसभा चुनाव में कोई बैनर-पोस्टर नहीं लगाने वाले हैं. साथ ही किसी के लिए कोई चाय पानी का इंतजाम भी नहीं होगा. उन्होंने साफतौर से कहा है कि मैं लोगों की ईमानदारी से सेवा करूंगा. इसलिए न खाऊंगा और न ही किसी को खाने दूंगा. 

मैं चुनाव प्रचार के लिए बैनर-पोस्टर नहीं लागऊंगा: नितिन गडकरी

बता दें कि बीते शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के वाशिम जिले में कंक्रीट की सड़क का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. यहां पर एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया. उन्होंने कहा कि मैंने पूरी तरीके सोच लिया यह है कि मैं इस बार आगामी लोकसभा चुनाव में कोई पोस्टर और बैनर नहीं लगाऊंगा. चाय-पानी भी नहीं दूंगा. जिसको वोट देना है दे, नहीं देना है वो मत दे. 

कांग्रेस के गढ़ में दो बार सासंद चुने गए 

नागपुर से भाजपा के लोकसभा सांसद और कद्दावर नेता नितिन गडकरी एक बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों में सबसे अग्रणी नेताओं में गिन जाते हैं. नागपुर भले ही आरएसएस का गढ़ कहा जाता हो. लेकिन साल 2014 में भारी मतों से नितिन गडकरी ने यहां से जीत दर्ज की. इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में जीते. कभी कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाला नागपुर की परंपरा को गडकरी ने तोड़ दिया. बता दें कि साल 2009 से लेकर 2013 तक वह बीजेपी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. 

calender
30 September 2023, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो