Maharashtra News: एक ही तार से लगा 8 लोगों को बिजली का झटका, मौके पर एक की मौत सात अस्पताल में भर्ती

Maharashtra News: महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक ही तार से 8 लोगों को बिजली का झटका लगा जिससे 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह दुर्घटना बेहद ही हैरान कर देने वाली है.

Maharashtra News: महाराष्ट्र के वाशिम जिले से एक हैरान कर देनी वाली घटना सामने आई है. जहां पर बिजली के एक तार ने 8 लोगों की अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें एक युवकी की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 7 लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया डॉक्टर का कहना है कि 2 लोगों की हालत काफी गंभीर है उन्हे दो अस्पताल में रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि 8 लोग एक ही परिवार के थे जो बिजली के ही तार का शिकार हो गए. बिजली की चपेट में आएं सभी लोग जिले के मानोरा में रहते हैं. इस घटना के बारे में सुनते ही परिवार के सदस्य की मौत हो गई. अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

एक ही परिवार के थे 8 लोग 

यह दुर्घटना बेहद ही हैरान कर देने वाली है. वाशिम जिले के मानोरा की जूनी बस्ती इलाके में एक ही परिवार के 8 लोगों को बिजली का झटका लगा जिसमें एक युवक की मौत हो गई जिसका नाम गौपाल सर्गर बताया जा रहा है. परिवार के 7 लोगों को जल्द से जल्द मानोरा में स्थित स्थानीय सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि इनमें से 1 सदस्य की हालत काफी गंभीर थी. इसीलिए उसे स्थानीय अस्पताल से आगे उपचार के लिए दिग्रस रेफर कर दिया गया .

जानकारी के मुताबिक जब अचानक से एक व्यक्ति का स्पर्श बिजली दौड़ रही तार से हो गया. दखते ही देखते एक को बचाने के लिए दूसरा भी बिजली की चपेट में आ गया ऐसे ही धीरे-धीरे बचाने के लिए 7 लोग बिजली की चपेट में आ गए. इस बिजली के तार की वजह से एक की मौत और सात लोगों की हालत गंभीर है तो वहीं दो लोगों के बचाने की उम्मीद नहीं है.

calender
11 October 2023, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो