NCP चीफ शरद पवार ने मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से की मुलाकात

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे से सीएम के आधिकारिक आवास वर्षा बंगले में मुलाकात की।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • NCP चीफ शरद पवार से मिले सीएम एकनाथ शिंदे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार ने गुरुवार (1 जून) को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुंबई में उनके आधिकारिक आवास वर्षा बंगले पर मुलाकात की है। महाराष्ट्र में सत्ता हस्तांतरण के बाद यह उनकी पहली बैठक थी। मराठा मंदिर संस्था को 75 वर्षा पूर्ण हो चुके हैं। इस समारोह का आमंत्रण देने के लिए शरद पवार सीएम शिंदे से मिले हैं। ये प्रोग्राम 24 जून को मुंबई में होना है शरद पवार मराठा मंदिर संस्था के अध्यक्ष हैं।

इस मुलाकात के बाद शरद पवार ने ट्वीट किया कि, मराठा मंदिर मुंबई के अमृत महोत्सव की वर्षगांठ के अवसर पर संस्थान वर्षगांठ समारोह का आयोजन करेगी। आज महाराष्ट्र के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करने के लिए उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इसके साथ ही महाराष्ट्र में मराठी फिल्म, नाट्य एवं कला के क्षेत्र में कलाकारों, शिल्पकारों की समस्याओं को जानने एवं उक्त बैठक में फिल्म, नाट्य, लोककला, चैनल एवं मनोरंजन के अन्य माध्यमों की बैठक आयोजित करने को लेकर भी मुख्यमंत्री से चर्चा की।

 

खबरों की माने तो, इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि शिवसेना के दूसरे धड़े के नेता उद्धव ठाकरे छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गए हुए हैं। हालांकि मुलाकात के पीछे की वजह का अभी तक सामने नहीं हैं।

calender
01 June 2023, 08:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो