PM Modi in Maharashtra: नासिक में कालाराम मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा, रोड़ शो में शिंदे भी रहें मौजूद

PM Modi in Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जनवरी को महाराष्ट्र के दौरे पर पहुंचे हैं. यहां तो 30.500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का अनावरण करने वाले है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi in Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जनवरी को महाराष्ट्र के दौरे पर पहुंचे हैं. यहां तो 30.500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का अनावरण करने वाले है. नासिक में कार्यक्रम स्थल और उसके आसपास भारी सुरक्षा तैनात की गई है, जहां प्रधानमंत्री 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे और संबोधित भी करेंगे. 

इसके अलावा बता दें कि अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी प्रधानमंत्री ईस्टर्न फ्रीवे के ऑरेज गेट को जोड़ने वाली भूमिगत सड़क सुरंग की भी आधारशिला रखेंगे. साथ ही राज्य में नमों महिला सशक्तीकरण अभियान की शुरूआत करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नासिक में कालाराम मंदिर में पूजा की. इसके अलावा महाराष्ट्र के नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नासिक में रोड शो किया. वह यहां शहर में श्री कालाराम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और राष्ट्रीय युवा महोत्सव में भाग लेंगे. 

महाराष्ट्र के नासिक में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "नए भारत की छवि तब दिखती है जब हम देखते हैं कि हम 10वें स्थान से 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं. 3 महीने बाद जब पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे." हम तीन साल के भीतर तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएंगे."
 

calender
12 January 2024, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो