'जय श्री राम' के नारे लगाना बच्चे को पड़ा भारी, युवकों ने जबरदस्ती 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगवाए

मुंबई में एक बच्चे ने लोगों के स्वागत के लिए 'जय श्री राम' के नारे लगाने पर कुछ युवकों ने जबरदस्ती ' बच्चे से अल्लाह हू अकबर' के नारे लगवाए.

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai News: मुंबई में मीरा रोड़़ इलाके में 11 साल के बच्चे ने देर रात जब रोड़ पर खड़े लोगों से जय श्री राम के नारे लगवाए तो उन युवकों ने बच्चे से अल्लाह हू अकबर के नारे लगवाए. ये घटना देर शाम की बताई जा रही है. इस मामले को लेकर मीरा बाई रोड़ पर पुलिस स्टेशन में 4 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये शिकायत बच्चे के पिता ने दर्ज की है कि मेरे बच्चे से जबरदस्ती अल्लाह हू अकबर बुलाया गया है. पिता ने बताया की जब उनका बेटा रात करीब 9:30 पर घर लौट रहा था तो उसने वहां पर खड़े कुछ लोगों से 'जय श्री राम'  बोला तभी कुछ 5 अज्ञात लोगों ने उसका पीछा करने लगे . रास्ते में उस बच्चे को रोक कर उससे 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगवाए को लेकर कहा. 

धार्मिक भावनायें आहत का मामला दर्ज 

इस मामले को लेकर पुलिस ने उन पांच आरोपियों पर धार्मीक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस मामले को लेकर आपीसी की धारा 448, 285-ए और 143 लगाई है. वहीं पुलिस की तरफ से कहा गया है कि ये मामला बच्चों के बीच का है और जो भी लोग इसमें शामिल हैं वो भी नाबालिग हैं.

पुलिस की तरफ से भी कहा गया कि उन्होंने अभी शिकायत करने वालों का पक्ष सुना है, फिलहाल अभी जिन लोगों पर शिकायत दर्ज हुई है उन का भी पक्ष सुना जाएगा.

calender
26 March 2024, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो