हम कभी आपके दुश्मन नहीं थे... उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के प्रति दिखाया नरम रुख!

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे बीजेपी पर जमकर बरस रहे हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने एक बयान में पीएम मोदी के प्रति अपना नरम रुख दिखाया है.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष  उद्धव ठाकरे ने रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमले तो किए लेकिर पीएम मोदी के प्रति उनके भाषा में थोड़ी नरमी देखी गई थी. उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि वह पहले प्रधानमंत्री मोदी के दुश्मन नहीं थे, खैर वह आज भी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने शिवसेना से नाता तोड़ने का फैसला किया था. जिसके बाद हम भी क्या ही कर सकते थे. इसी के साथ उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र यह देखने के लिए आते हैं कि वहां से गुजरात क्या लेकर जाया जा सकता है. 

आप हमारा भगवा झंडा फाड़ने में लगे हैं: उद्धव ठाकरे 

उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि, मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि हम कभी उनके खिलाफ नहीं रहे और आज भी उनके दुश्मन नहीं हैं. हम आपके साथ खड़े थे, हमने पिछली बार चुनाव के लिए साथ में प्रचार किया था. आप प्रधानमंत्री इसलिए बने क्योंकि विनायक राऊत जैसे हमारे सांसद चुने गए थे. लेकिन समय की जरूरत के हिसाब से आपने हमको अलग कर दिया. हमारा हिंदुत्व और भगवा झंडा कायम है. लेकिन आप इसे फाड़ने की कोशिश की है. 

गणतंत्र कहीं तानाशाह दिवस न बना दें: यूबीटी प्रमुख

यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे सावंतवाड़ी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, साथ ही वह इन दिनों लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसके लिए महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों में रैलियां और संवाद करने की कोशिश कर रहे हैं. यूबीटी प्रमुख का भी मानना है कि अभी तक हुए चुनाव में सबसे महत्वपूर्ण लोकसभा का चुनाव है. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम हर वर्ष गणतंत्र दिवस पर बीजेपी को बधाई देते हुए रहे थे. पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि मुझे डर है कि अगर आगामी लोकसभा का चुनाव जीतते हैं तो आने वाले गणतंत्र दिवस पर हम बधाई तक नहीं दे पाएंगे. यह तानाशाह दिवस होगा. 

ठाकरे बोले- हम ऐसा सबक सिखाएंगे

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे उद्धव ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिन लोगों ने हमें परेशान किया है, उनको इतना तगड़ा सबक सिखाया जाएगा कि अगली पीढ़ी उनका नाम तक याद नहीं रहेगा. 

calender
05 February 2024, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो