PAK: चुनावी माहौल के बीच थाने पर आतंकवादियों का हमला, 10 पुलिकर्मियों की मौत

Terrorist Attack on Police Station: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वाह के एक पुलिस स्टेशन में आतंकियों ने देर रात हमला कर दिया. हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Pakistan Blast: चुनावी माहौल के बीच पाकिस्तान से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में खैबर पख्तूनख्वाह के इलाके डेरा इस्माईल खान में के एक थाने पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. जिसके नतीजे में 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. पाक मीडिया के मुताबिक यह हमला तड़के तीन बजे के करीब हुआ. 

पुलिस के मुताबिक, पुलिसकर्मियों और आतंकियों के बीच ढाई घंटे तक गोलीबारी जारी रही. जिसके चलते 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 6 जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों और शवों को जिला मुख्यालय ले जाया गया अस्पताल. जानकारी मिलते हैं पुलिस लाइन से भारी दल मौके पर पहुंचा और इलाके की घेराबंदी कर दी, हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी और सभी आतंकी भागने में कामयाब हो चुके थे. 

Pak_Attack
मारे गए पुलिसकर्मियों की लाशें (Twitter)

बता दें कि यह पहला हमला नहीं इससे पहले 20 जनवरी को आतंकवादियों ने खैबर पख्तूनख्वा के खैबर जिले में बारा पुलिस चौकी पर हमला किया था. इस हमले में 2 पुलिस अधिकारी जख्मी हुए थे. 

वहीं 10 जनवरी को खैबर पख्तूनख्वा के कोहाट जिले में सिंधु राजमार्ग पर लाची टोल प्लाजा के पास एक पुलिस चेक पोस्ट पर आतंकवादियों ने देर रात हमला किया था. जिसके नतीजे में 3 पुलिस कर्मियों समेत 4 लोगों की मौत हो गई थी.

इसके अलावा 5 जनवरी को आतंकियों ने खैबर पख्तूनख्वा के बन्नू जिले के मंडन पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया था. आतंकियों और पुलिस के बीच कई घंटों तक गोलीबारी होती रही, लेकिन हमले में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ.

calender
05 February 2024, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो