दूसरे शख्स से अफेयर होने के शक पर महिला की हत्या, शरीर के किए कई टुकड़े

मुंबई में एक शख्स ने ब्रेकअप होने पर प्रेमिका को किडनेप कर उसका गला घोटकर हत्या कर दी. शव के टुकड़े को बोरी में डाल कर फेंक दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai Crime News:  मुंबई में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें  मानखुर्द में 27 साल की पूनम क्षीरसागर नाम की लड़की की गला घोट कर हत्या करने की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने निजामुद्दीन अली को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें, आरोपी पेशे से टैक्सी ड्राइवर है जिसका दावा किया जा रहा है कि आरोपी पूनम नाम की महिला का प्रेमी था. निजामुद्दीन ने पूनम को पहले किडनैप किया, फिर उसकी हत्या कर दी. शव को टुकड़ों में बांटा और फेंक दिया. 

25 अप्रैल को एक शख्स मॉर्निंग वॉक पर निकला था जिसके बाद उसने एक बोरे से बदबू आने पर पुलिस से शिकायत दर्ज की . जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की. जिसके बाद पता चला कि लाश पूनम की है.  पूनम, टैक्सी ड्राइवर निजामुद्दीन अली के साथ रिलेशनशीप में थी. टैक्सी ड्राइवर को पूनम पर दूसरे किसी शख्स से अफेयर का शक था, इसलिए उसने पूनम की हत्या कर दी.

24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के नागपाड़ा इलाके की ये घटना है. हत्या करने के बाद पुलिस जांच की जिसके बाद आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद निजामुद्दीन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 27 साल की पूनम क्षीरसागर पूर्वी मुंबई के मानखुर्द की रहने वाली थी और मुंबई के नागपाड़ा में मेड के तौर पर  काम करती थी. 18 अप्रैल की सुबह पूनम काम पर गई, लेकिन वापस नहीं लौटी. जब उसके माता-पिता ने पूछताछ की तो पता चला कि वो जहां काम करती थी, वहां से शाम को निकल गई थी. इसके बाद पूनम के परिजन की ओर से मानखुर्द पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई.

सड़े-गले हालत में बोरी में मिला शव

उरण तटीय इलाके में 25 अप्रैल को बोरी में सड़ी गड़ी लाश मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. शव का आधा हिस्सा बोरी में था जो सड़ गया था. जिसके बाद पुलिस से बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जिसके बाद मानखुर्द पुलिस पूनम के परिवार तक पहुंची, जिन्होंने उसके कंगन और कपड़ों से  उसकी पहचान की. पोस्टमार्टम से पता चला कि पूनम की गला दबाकर हत्या की गई है.

calender
30 April 2024, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो